झज्जर में तेज रफ्तार का कहर, कार ने बाइक को मारी टक्कर, पुत्र की मौत, पिता घायल।

झज्जर में बेरी-छूछकवास मार्ग पर सोमवार को तेज रफ्तार से फिर एक जान चली गई। बाइक पर जा रहे पिता पुत्र को सामने से तेज गति से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे पुत्र की मौत हो गई। जबकि उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। कार सवार वहां से फरार हो गया। उपचार के लिए घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद शव को सामान्य अस्पताल में भिजवाया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक की पहचान प्रदीप पुत्र राजबीर निवासी गांव खेड़ी खुम्मार के रूप में हुई है।
नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम रूम के बाहर मौजूद मृतक के परिजन

प्रदीप अपने पिता राजबीर के साथ बाइक पर सवार होकर छूछकवास के पास से अपने गांव के लिए निकला था। जब वह गांव जहाजगढ़ के पास बराणी मोड़ पर पहुंचा तो सामने से तेज गति से आई एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद राहगीरों की मदद से दोनों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके पिता राजबीर की हालत ठीक बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता राजबीर की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के पुलिस प्रयास कर रही है।

छूछकवास चौकी प्रभारी अजीत सिंह के अनुसार मृतक के पिता राजबीर के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी गई है। झज्जर के नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। आरोपी की तलाश की जा रही रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।