सचिन को सलाम, अनुष्का को फ्लाइंग किस… महाशतक के बाद कोहली ने इस तरह मनाया जश्न

भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी मैच में वो कारनामा किया है जिसके बारे में एक समय पर लोग कल्पना भी नहीं कर रहे थे। जी हां, जब सचिन ने वनडे इंटरनेशनल में 49 शतक जड़ा था तब किसी ने नहीं सोचा था कि फ्यूचर में कोई बल्लेबाज उनके इस रिकॉर्ड के आस-पास भी पहुंच पाएगा। लेकिन, विराट कोहली ने इस रिकॉर्ड को तोड़कर बता दिया कि वो किस दर्जे के खिलाड़ी हैं।

खबर से जुड़ी 3 अहम बातें
विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड
ODI में पूरे किए 50 शतक
117 रन बनाकर आउट हुए विराट कोहली
विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में विराट कोहली ने 50वां शतक ठोकने के बाद स्टैंड में मौजूद सचिन तेंदुलकर को सलाम किया। इसके अलावा उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस भी दिया। शतक जड़ने के बाद विराट कोहली का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। किंग कोहली ने 113 गेंदों पर 117 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के जड़े।

सचिन तेंदुलकर ने बजाई ताली 

विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के होमग्राउंड पर उनका बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया। दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने जिस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ा वो ये मैच देखने मौजूद थे। कोहली ने सेंचुरी जड़ने के बाद जब झुककर मास्टर ब्लास्टर को सलाम किया तो सचिन उनकी इस उपलब्धि पर ताली बजाकर शुभकामनाएं देते नजर आए। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी बेहद खुश दिखीं और उन्होंने किंग कोहली को फ्लाइंग किस दिया।