ट्रैक्टर के ऊपर मारुति कार, देख लोग बोले- अरे बाबा ये कैसे हुआ?

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि इसकी क्या जरूरत थी. अगर हम आपसे कहें कि ट्रैक्टर के ऊपर मारुति है तो क्या आप यकीन करेंगे? ये पढ़कर ही आपको अजीब लगा होगा और आपने ऊपर की फोटो भी देखी होगी. एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता है. लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रैक्टर के ऊपर मारूत कार नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लाल रंग का ट्रैक्टर दिख रहा है लेकिन यह दूसरे ट्रैक्टरों से बिल्कुल अलग है क्योंकि इस डिजाइन का ट्रैक्टर अब तक शायद ही किसी ने देखा हो. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रैक्टर के ऊपर एक मारुति कार खड़ी की गई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइवर खेत में तेजी से ट्रैक्टर चला रहा है. साथ ही उसे मस्ती करते हुए भी देखा जा सकता है. इसमें कोई शक नहीं कि युवक की प्रयोग किसी काम का नहीं है. यह सिर्फ पैसे की बर्बादी है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने ऐसा ही कुछ कहा है. आपको बता दें कि यह युवक इस तरह का अजीब प्रयोग करता है.

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला प्रयोग है. एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं पैसे बर्बाद करना. एक यूजर ने लिखा कि हद हो गई, आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये तो चमत्कार है लेकिन इस वीडियो में जो किया गया है वो सिर्फ पैसों की बर्बादी है. अगर आप गरीबों को कुछ देंगे तो यह पुण्य का काम होगा. एक यूजर ने लिखा कि लोगों के पास ये सब करने के लिए कितना खाली समय है.