मुजफ्फरनगर में मां की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में अपनी 70 वर्षीय मां की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी बताया कि व्यक्ति ने अपनी मां की कथित तौर पर इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि मां ने उसे को पैसे देने से इनकार कर दिया था।

घटना मुजफ्फरनगर जिले के तितावी थाना क्षेत्र के ढिंडावली गांव की है। आरोपी की पहचान जोगिंदर के रूप में हुई है।

सदर क्षेत्राधिकारी (सीओ) यतेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी जोगिंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया फावड़ा भी बरामद किया गया हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपराध कबूल किया है।

जोगिंदर ने पुलिस पुछताछ में बताया कि शनिवार को उसने अपनी 70 वर्षीय मां प्रकाशी से पैसों की मांग की थी। उसकी मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई और बाद में फावड़े से हमलाकर हत्या कर दी।

सीओ ने बताया कि आरोपी जोगिंदर के खिलाफ तितावी थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे मामले की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.