सुक्खू सरकार में सुजानपुर की सड़के गड्ढों में हुई तब्दील : राजेंद्र राणा 

हमीरपुर, ( सुजानपुर विधानसभा) 8 अप्रैल: पूर्व विधायक और सुजानपुर विधानसभा से उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने आज विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब चुनावों में लुटिया डूबती देखकर खुद को हमीरपुर जिला का हितैषी साबित करने वाले मुख्यमंत्री सुक्खू के शासन में मित्रों को लूट की छूट मिली है और बरसातों में सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की जो दशा खराब हुई थी, वह आज भी सुक्खू सरकार का मुंह चिढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि 1 जून को अपनी वोट की चोट से सुजानपुर की जनता सुक्खू सरकार को करारा सबक सिखाएगी क्योंकि यहां की जनता भली भांति जानती है कि मुख्यमंत्री ने सुजानपुर के विधायक और यहां की जनता को जलील करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

राजेंद्र राणा ने कहा कि वेंटिलेटर पर चल रही सुक्खू सरकार कि अब गिने चुने दिन रह गए हैं और देश व प्रदेश की जनता केंद्र और प्रदेश में भाजपा की मजबूत, ईमानदार और जन कल्याणकारी सरकार बनाने के लिए अपना वोट करेगी।

उन्होंने कहा कि सुक्ख की सरकार को सबक सिखाने के लिए महिलाएं और युवा वर्ग तैयार बैठा है क्योंकि इन दोनों वर्गों के साथ वादा खिलाफी करते हुए मुख्यमंत्री ने सिर्फ अपने मित्रों पर ही प्रदेश का खजाना लुटाया आया है। उन्होंने कहा कि मित्रों के कारनामे भी आने वाले समय में जनता के बीच आएंगे।

राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर की सड़कों के मरम्मत के लिए मंजूर पैसा भी सुक्खू सरकार ने वापस ले लिया और केंद्र के मोदी सरकार ने आपदा के समय जो हिमाचल में खुले दिल से सहायता राशी भेजी थी, उस पर भी मुख्यमंत्री ने कुंडली जमा कर प्रभावित लोगों के साथ अन्याय किया और पीड़ित परिवारों तक सहायता राशि पहुंचने ही नहीं दी।