बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर को मारी टक्कर, सात लोगों की मौत।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. बस ने यहां पर खड़े ट्रेलर को टक्कर मार दी, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई है. घटना कोरबा जिले के मडई घाट के पास हुई है. घटना में तीन अन्य लोग घायल हुये हैं. घटना सुबह करीब 4 बजे की है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोरबा जिले के एसपी संतोष सिंह ने मामले के बारे में जानकारी दी है.

जानकारी के मुताबिक, एक लग्जरी स्लीपर कोच बस देर रात रायपुर से रेणुकूट के लिए निकली थी. बताया जा रहा है कि तड़के करीब 4 बजे बस कोरबा के पौड़ी उपरेड़ा में नेशनल हाईवे-130 पर पहुंची थी कि मड़ई के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गये. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस एक तरफ से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के दौरान लोग गहरी नींद में थे.

आसपास के लोगों ने सुबह हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. वहीं SP संतोष सिंह ने बताया कि हादसे में कुल 3 लोग घायल हैं, जिसमें से एक सामान्य रूप से और दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना सुबह 4 बजे के आसपास की है. समान रूप से घायल व्यक्ति का इलाज पौड़ी अस्पताल में चल रहा है जबकि गंभीर रूप से अन्य दो व्यक्ति कोरबा जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है.