Homeहिमाचलवायरल हो रहा है दूल्हे का गद्दर डांस, किया ऐसा कि देख...

वायरल हो रहा है दूल्हे का गद्दर डांस, किया ऐसा कि देख हो गई दुनिया दीवानी

सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप हंसने लगेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में सभी लोग डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

इतना प्यारा वीडियो नहीं देखा होग आपने

वीडियो में दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं. दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं. दुल्हन अपने दूल्हे के सामने बेहद खुशी से डांस कर रही है और वहां मौजूद रिश्तेदार चीयर्स कर रहे हैं. ये देखकर दूल्हा खुद को रोक नहीं पाता है और वो भी डांस करने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ये वाकई अपने आप में कितना प्यारा वीडियो है. दूल्हा अपनी दुल्हन के सामने खुलेआम डांस करता है.

गरीब है तो मजाक उड़ाएंगे?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई बहुत प्यारा है और जो लोग ट्रोल कर रहे हैं वो बिल्कुल बेकार आदमी हैं.

एक शख्स ने लिखा कि भाई ने खुलकर डांस किया है, बहुत अच्छा है. एक यूजर ने लिखा कि लोग उनका मजाक इसलिए उड़ा रहे हैं क्योंकि वह गरीब हैं, अगर वह अमीर होते तो कोई नहीं हंसता. एक्स यूजर ने लिखा कि आप दोनों ने बहुत अच्छा डांस किया. आप दोनों को आशीर्वाद. एक यूजर ने लिखा कि दुल्हन खुश और दूल्हा भी तो दिक्कत नहीं होना चाहिए.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!