हैवानियत की हदें पार! रेप नहीं कर पाया तो जल्लाद ने गला घोंटकर शरीर के कई टुकड़े कर डाले

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने महिला से रेप का प्रयास किया। इस दौरान असफल होने पर उसने कथित तौर पर महिला का गला घोंट दिया, उसके टुकड़े कर दिए और शरीर के हिस्सों को दो अलग-अलग ट्रेनों में फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल चाकू और अन्य सबूत मिलने के बाद रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने महिला के शरीर के हिस्सों को इंदौर-नागदा और इंदौर-देहरादून पैसेंजर ट्रेनों में फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि हाथ और पैर 10 जून को ऋषिकेश में एक ट्रेन में पाए गए थे, जबकि शरीर का बाकी हिस्सा एक दिन पहले 9 जून को दूसरी ट्रेन से बरामद किया गया था।

रेलवे पुलिस अधीक्षक संतोष कोरी ने कहा, “महिला ने अपने पति से झगड़े के बाद 6 जून को अपना घर छोड़ दिया था। महिला मथुरा जाने के लिए उज्जैन रेलवे स्टेशन पर बैठी थी, तभी कमलेश पटेल ने उसे फुसलाकर अपने घर बुलाया और उसके खाने में नींद की गोलियां मिला दीं। उसने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की लेकिन वह उठ गई और शोर मचा दिया।
संतोष कोरी के अनुसार इसके बाद आरोपी ने महिला का गला घोंट दिया, उसके शरीर को टुकड़ों में काट दिया और इंदौर-नागदा और इंदौर-देहरादून पैसेंजर ट्रेनों में रख दिया। हाथ और पैर 10 जून को उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक ट्रेन में पाए गए, जबकि शरीर का बाकी हिस्सा 9 जून को इंदौर में एक ट्रेन से बरामद किया गया।” रेलवे पुलिस अधीक्षक कोरी ने कहा कि महिला के रिश्तेदारों ने अपने पति को छोड़ने के लगभग छह दिन बाद 12 जून को रतलाम जिले के बिलपांक पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।