ऑनलाइन ठगी कर 92 हजार का चूना लगाने वाले को कोर्ट से मिला चार दिन का रिमांड।

औद्योगिक क्षेत्र बददी के तहत ऑनलाइन ठगी कर 92 हजार रुपए ठगने वाले शातिर को बद्दी पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को नालागढ़ कोर्ट में पेश किया जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

वही पुलिस को शातिर ठग के हत्थे चढऩे के बाद कई अन्य मामलों के सुलझने की भी उ मीद जगी है। काबिलेजिक्र है कि सिंतबर 2021 को बद्दी पुलिस थाना में सत्येंद्र पांडे निवासी मध्य प्रदेश ने धोखाधड़ी का मुकददमा दर्ज करवाया था, कि इसे एक मैसेज आया कि आपके एसबीआई खाते से 25 रुपए कटे है, जिस पर इसने पैसे किस लिए कटे इसकी पड़ताल के लिए बैंक के टोल फ्री नंबर पर फोन किया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया ।

आपको बता दें कि इसी बीच सत्येंद्र को एक मोबाइल नंबर से फोन आया जिसने खुद को बैंक का ही प्रतिनिधि बताया और उस व्यक्ति ने सत्येंद्र पांडे एक कोड डालने के लिये कहा, जैसे ही इसने कोड डाला इसके खाते से 92508 कट गए । पुलिस टीम ने केस दर्ज करने के उपरांत कई बैंक अकाउंटस को खंगाला गया, इसके अलाावा कई एटीएम की फुटेज का डाटा एनालाइज की गई । इसी बीच पुलिस टीम को आरोपी एहतशाम हुसैन निवासी बनियाफुकर, कोलकाता की संल्पितता के सुराग मिले और पुलिस ने कोलकाता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वही डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने कहा कि पुलिस ने आनलाइन ठगी का केस सुलझा लिया है और आरोपी को कोलकाता से धर दबोचा है, जिसे देर शाम कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे चार दिन के रिमांड पर भेजा गया है।