मुश्किल घड़ी में परिवार की तरह साथ खड़े रहने के लिए इलाका वासियों ने किया डॉ पुष्पेंद्र वर्मा का धन्यवाद

आज 5 जून को आशादीप जन कल्याण संस्था  लम्बलू की बैठक का आयोजन प्रधान श्री दिलीप चंद जी की अध्यक्षता में किया गया जिसमें सर्वप्रथम सभी सदस्यों ने इलाका वासियों की तरफ से डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा जी का तहे दिल से लम्बलू में आयुर्वेदिक चिकित्सालय में रात्रि सेवा शुरू करने के लिए धन्यवाद किया और साथ में ही सभी ने मांग की के इस क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है और इस कमी को शीघ्र अति शीघ्र पूरा कर के इलाका वासियों को अनुग्रहित करें।
 इस बैठक में ग्राम पंचायत लम्बलू के उप प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने भी डॉक्टर वर्मा के इस कार्य के लिए उनका तहे दिल से धन्यवाद किया।
 इस बैठक में संस्था के गणमान्य सदस्य ओम प्रकाश कमलजीत शर्मा सुरेश बग्गा डॉक्टर बलदेव शर्मा देशराज शर्मा विमल कुमार शर्मा व दूसरे गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।
वही डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा वरिष्ठ कांग्रेस नेता हमीरपुर ने आज फिर इलाके का दौरा किया और उसके बाद लंबलू आयुर्वेदिक केंद्र में दाखिल सभी मरीजों का कुशल क्षेम पूछा । इस अवसर पर डॉक्टर वर्मा ने कहा कि आयुर्वेदिक अस्पताल में तैनात स्टाफ बहुत ही कुशलता से काम कर रहा है और इसके अलावा उन्होंने जिला के मुख्य चिकित्सा अधिकारी और जिला के मुख्य आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी  की भी प्रशंसा की कि वे इस विपत्ति की घड़ी में इलाका वासियों का पूर्ण सहयोग कर रहे हैं जो कि काबिले तारीफ है।