स्कूली छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म फिर अश्लील वीडियो वायरल।

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मामला जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर का है। यहां एक युवक ने प्यार के जाल में फंसाकर नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका वीडियो वायरल कर दिया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग की माता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज किया गया है। उनके अनुसार उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी 12वीं कक्षा में सुंदरनगर के सरकारी स्कूल में पढ़ती है। 3 सितंबर को उनकी देवरानी ने उसे बताया कि उसकी बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी से पूछा तो उसने कहा कि उपमंडल सुंदरनगर के बायला क्षेत्र के युवक ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसाकर उससे दुष्कर्म किया है।

नाबालिग के अनुसार युवक ने उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया गया था। इसके उपरांत कुछ दिनों बाद आरोपी का एक अन्य दोस्त भी पीड़िता को उसके साथ शारिरिक संबंध बनाने के लिए तंग करने लगा था। इसके साथ ही आरोपी के दोस्त ने उसे उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी।

इस पर नाबालिग की माता ने पुलिस थाना सुंदरनगर में मामला दर्ज करवा दिया। वहीं मामले को लेकर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 354(ए),34 और पोक्सो एक्ट की धारा 8 में प्राथमिकी दर्ज कर आगामी प्रक्रिया शुरू कर दी गई । मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुष्टि करते हुए डीएसपी दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत एक नाबालिग के साथ आरोपी ने प्यार का झांसा देकर दुष्कर्म करने और पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने पर एफआईआर दर्ज किया है। मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है और आगामी जांच की जा रही है।