चाकू से चीर दिया पेट, युवकों ने जघन्य वारदात को दिया अंजाम

जबलपुर में सोमवार की रात कुछ युवकों ने एक युवक पर चाकू से हमला किया। उसके चेहरे और जांघ पर हमला किया, फिर पेट भी चीर दिया। घायल युवक की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तीन को गिरफ्तार भी कर लिया है।

यह वारदात शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके सिविक सेंटर में हुई। बताया गया है कि बेलबाग इलाके के लकड़गंज में रहने वाला मुसाहिद खान अपने रिश्तेदार सोहेल खान के साथ सिविक सेंटर की चैपाटी पर चाय पीने आया था। वहां पहले से मौजूद आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने पहले तो दोनों का नाम पूछा और जैसे ही मुसाहिद ने अपना नाम बताया सभी युवक उस पर टूट पड़े और चाकू से हमला कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी चारों ओर से मुसाहिद को घेरे हुए हैं और उस पर चाकुओं से हमला किए जा रहे हैं। उसके चेहरे और जांघ पर चाकुओं से हमला किया गया, फिर पेट को भी चीर दिया गया। मुसाहिद को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुसाहिद के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे का किसी से न तो कोई विवाद चल रहा था और न ही उसका किसी से झगड़ा था। वे समझ ही नहीं पा रहे हैं कि आखिर मुसाहिद के साथ ऐसी वारदात क्यों हुई।