साथ में बैठकर खाया खाना फिर साथ में फांसी लगाकर दी जान।

हरियाणा के हिसार जिले (HISAR) में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक और युवती में साथ में बैठकर दाल-रोटी खायी इसके बाद फांसी लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। दोनों के शव चारपाई के दोनों तरफ लटके हुए मिले।

आत्महत्या से पहले साथ में खाया खाना (HISAR) 

ये पूरा मामला हिसार जिले के कुंदरनपुरा गांव का है। मौके से पुलिस को चारपाई के नीचे से थाली दाल-रोटी की थाली मिली है जिससे पता चल रहा है कि मरने से पहले दोनों ने खाना खाया था। इसके बाद छत पर लगे गार्डर से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार की रात मृतक युवक के घर  पर कोई नहीं था। उसने अपनी प्रेमिका को घर पर बुलाया। वहीं दोनों ने मिलकर आत्महत्या कर ली। जब परिजनों ने कमरे में दोनों के शव लटके हुए देखे तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर युवती के परिजन भी वहां पहुंचे। पुलिस ने सीन आफ क्राइम टीम के मदद से भी मामले की जांच की। उसके बाद पुलिस ने मृतक युवती के परिजनों के बयान दर्ज किए और युवक के परिजनों ने भी इसी बयान पर सहमति दे दी। चूंकि, दोनों आपस में पड़ोसी हैं। पुलिस ने  दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया।

पोस्टमार्टम से होगा खुलासा 

आज शवों को पोस्टमार्टम हुआ है। अब रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा। पुलिस के सामने मृत युवक और युवती के परिजनों ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई खबर नहीं थी।  22 वर्षीय युवक अजय गुजरात में प्राइवेट काम करता था। पिछले कुछ सालों से वह बाहर ही रहता था और अविवाहित था। युवती स्कूली पढ़ाई के बाद घर ही रहती थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि अजय अपने परिवार के साथ किसी रिश्तेदार की शादी में गया हुआ था। शाम को वह शादी से अपने घर लौट आया और उसी समय युवती भी उसके घर पहुंची।  जब सुबह साढ़े नौ बजे अजय के बड़े भाई ने कमरा खोला तो दोनों फांसी के फंदे से लटके हुए मिले।