कर्नाटक में सड़क दुर्घटना में पांच की मौत, चार घायल।

यहां कार-ट्रक की टक्कर में एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।पुलिस के अनुसार, यह घटना गुरुवार रात को हुई, जब लोगों का एक समूह सेना में अग्निवीर के रूप में चयनित एक युवक को विदा करने जा रहा था।

एक व्यक्ति को बचाने के प्रयास में कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और तेगुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर पीछे से एक ट्रक में जा घुसी। हालांकि इस घटना में राहगीर की भी मौत हो गई।अग्निवीर मंजूनाथ को गंभीर चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

मृतकों की पहचान नागप्पा इरप्पा मुद्दोजी (29), महंतेश बसप्पा मुद्दोजी (40), बसवराज शिवपुत्रप्पा नारगुंड (35) और पांच वर्षीय लड़के श्रीकुमार नरगुंड और इरन्ना गुरुसिद्दप्पा रामनगौदर (35) के रूप में हुई है।पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इरन्ना पैदल यात्री थे, बाकी सभी कार सवार थे।

घटना में श्रवण कुमार नरगुंड, मदिवलप्पा अलनावर, प्रकाश गौड़ा घायल हो गए। मंजूनाथ मुद्दोजी को भारतीय सेना में शामिल होने के लिए अग्निवीर के रूप में चुना गया था। पुलिस ने कहा कि उसका परिवार और दोस्त उसे बेलगावी से हुबली छोड़ने जा रहे थे।मृतक बेलगावी के कित्तूर तालुक के औरदी गांव के रहने वाले थे।आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.