इस छात्र और टीचर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में कोई ऐसा भी कर सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो देख पकड़ लेंगे पेट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा बता रहा होता है कि आज पापा ने बहुत मारा है. इस दौरान उसकी नजर एक केले तोड़ रहे हैं युवक के ऊपर पड़ती है. जिसे देखते ही बच्चा सर-सर चिल्लाने लगता है. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चा अपने सर को चोरी करते हुए पकड़ लिया. बच्चा कहता है कि पापा से कहेंगे कि हम कोचिंग सर नहीं पढ़ेंगे क्योंकि सर ने केले की चोरी की. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बच्चे के सर केला को तोड़कर भागते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, आपको बता दें कि ये वीडियो सिर्फ मनोरंजन के नजरिए से बनाया गया है.

आखिर ये दोनों कहां के रहने वाले हैं?

इस वीडियो को एक वीडियो क्रिएटर रणधीर यादव ने अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है. वीडियों में दिखाई दे रहा बच्चे का नाम आदित्या है. जब हमने इस वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि दोनों वीडियो क्रिएटर है. वीडियो में सर और स्टूडेंट की भूमिका में रहते हैं लेकिन असल जिदंगी में दोनों चाचा भतीजा है. सोशल मीडिया पर इनके वीडियो खूब देखे जाते हैं.

चाचा और भतीजा दोनों बिहार के रहने वाले हैं और अपने घर से वीडियो बनाकर लोगों का मनोरंजन करते हैं.रणधीर यादव इससे पहले मुंबई में छोटे और शॉर्ट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. साथ ही फिल्मों के लिए स्टोरी राइटिंग भी करते हैं. हालांकि, कोविड के बाद वो अपने घर बिहार ही रहने लगे और वहीं, अपने भतीजे के साथ वीडियो बनाने लगे.

.