कैमरे को देखते ही टाइगर के बच्चे ने किया अद्भुत कारनामा, फोटोग्राफर भी देख रह गया हैरान!

सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ के वीडियो खूब वायरल होते हैं. यूजर्स भी ऐसे वीडियो देखना पसंद करते हैं. उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आपके दिल को शांति मिल जाती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो लोगों के बीच खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि फोटोग्राफर ने वाकई बहुत ही बेहतरीन वीडियो शूट किया है. यह वीडियो किसी जंगल का है, जहां एक बाघ का बच्चा देखा जा सकता है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बच्चा फोटोग्राफर के करीब आता है.

 

दिल को छू लेने वाला वीडियो
फोटोग्राफर की हिम्मत की दाद देनी होगी कि उसने बाघ के बच्चे को बिना किसी डर के अपने पास आने दिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टाइगर का बच्चा फोटोग्राफर के पास जाता है और उसके हाथों को चाटता है. फोटोग्राफर को उससे प्यार करने देता है. आप समझ सकते हैं कि एक फोटोग्राफर के लिए ये पल कितना अहम होगा.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को इनसाइड नैट जीयो के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं कोई विशेषज्ञ नहीं हूं, लेकिन अगर इन अनाथों को जंगल में वापस जाना है; मुझे लगता है कि वे इंसानों के बहुत आदी हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि प्यार के सभी भूखे होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह, वे बहुत सुंदर हैं. एक यूजर ने लिखा कि बहुत ही प्यारा वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि यहां आप देख सकते हैं कि सभी बिल्लियाँ, चाहे आकार कोई भी हो, स्पष्ट रूप से बिल्लियाँ हैं और बिल्लियां प्यारी ही होती हैं.