Triple Murder: युवक ने पत्नी और दो मासूम बेटियों की गला रेतकर हत्या की, कारण जानकर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

चाईबासा के पश्चिमी सिंहभूम जिला मुख्यालय चाईबासा से सटे लादुराबासा गांव में तिहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के इस गांव में एक महिला और उसकी दो बेटियों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। इस हत्याकांड को सोमवार की रात लगभग 10 बजे अंजाम दिया गया है।

मृतकों में 20 वर्षीय महिला जानो बुड़ीउलि, उसकी पांच साल की बेटी रेणुका पाड़ेया और एक साल की बेटी सुमी पाड़ेया शामिल है। यह तीनों हत्या मृतका के पति गुरुचरण पाड़ेया ने नशे की हालत में की है। मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने मंगलवार की सुबह तीनों शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिये चाईबासा के सदर अस्पताल भेज दिया है। आरोपित पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि गुरुचरण ने धारदार हथियार से तीनों की गला काटकर हत्या की है। तीनों के शरीर पर हथियार से वार के कई निशान मिले हैं।

मामले में थाना प्रभारी ने क्या कुछ कहा

थाना प्रभारी रंजीत उरांव ने बताया कि आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि पत्नी आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा किया करती थी।

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

उसने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम को भी जब वो घर आया तो पत्नी झगड़ा करने लगी। इस वजह से गुस्सा आ गया और पत्नी के साथ दोनों बेटियों को टांगी से काट डाला। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल औजर बरामद कर ली है।