Viral Video : ट्रेन में लड़की को रास्ते भर छेड़ता आया शख्स, युवती ने शेयर की दर्दनाक कहानी

हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो आपको दिखाने लायक नहीं है लेकिन फिर भी यह वीडियो सामने आना चाहिए. यह वीडियो समाज के तुच्छ लोगों से संबंधित है, जो हवस से भरे हुए हैं. हर महिला उनके लिए एक वस्तु सामान दिखती है, इसलिए इन लोगों को बेनकाब करने की जरूरत है. अगर कोई महिला या लड़की चुप रहती है तो अब चुप रहने की जरूरत नहीं है. हम आपके साथ वीडियो शेयर कर रहे हैं.

जिसमें एक युवती सफर के दौरान घटी घटना का जिक्र करते हुए बताती है कि कैसे हवस के शिकारी एक आदमी ने उसके शरीर को छुआ. इस वीडियो को देखने के बाद आपको गुस्सा आ सकता है लेकिन हमारे समाज में ही ऐस लोग से भरे हुए हैं, जिन्हें पहचानने की जरूरत है और उनके चेहरे से नकाब हटाने की जरूरत है.

युवती ने शेयर किया वीडियो

 

हाथ से शरीर को छूने की कोशिश करता है
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की चोरी-छिपे वीडियो बना रही है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स लड़की के बंगले में बैठा नजर आ रहा है. वह लड़की के शरीर को छू रहा है, अपने हाथों से लड़की के शरीर को छू रहा है.

सबसे हैरानी की बात तो यह है कि वह यहीं नहीं रुकता है, वह आगे भी अपने पैरों से लड़की के पैर छूता है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कियों के लिए ट्रेन या मेट्रो में सफर करना कितना चुनौतीपूर्ण है. इस वीडियो को दिखाकर हमने कुछ लड़कियों से पूछा कि क्या उनके साथ भी ऐसा कुछ हुआ है? दिल्ली में रहने वाली कुछ लड़कियों ने बताया कि मेट्रो में अक्सर ऐसा होता है.

कई लड़कियों की है ऐसी कहानी
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर भाव्या ने अपने आइडी से पोस्ट किया है. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन भी चौंकाने वाले है. कई फीमेल यूजर्स ने कमेंट्स के जरिए अपनी आपबीती बताई है. एक यूजर ने लिखा कि लगभग सभी लड़कियों ने इसका सामना किया है. यहां तक ​​कि मेरे साथ भी ऐसा हुआ है, जब मैं एक सामान्य डिब्बे में बैंगलोर से शोरनूर की यात्रा कर रही थी लेकिन रिएक्ट नहीं कर सकीं क्योंकि मैं बहुत हैरान थी.

अभी भी उस घटना से सदमे में हैं. वह लड़का मेरे कंधे पर अपना गुप्तांग रगड़ रहा था क्योंकि मैं खिड़की के बगल वाली सीट पर बैठी थी और वह मेरे बगल में खड़ा था. अगर मैं उनकी कार्रवाई पर भी सवाल उठाने के लिए सोचूंगी भी तो कोई फायदा नहीं होगा, वह बस हड़बड़ी को दोष देंगे. एक यूजर ने लिखा कि एक दिन मेरे साथ भी बस में ऐसा ही हुआ था. जब एक इंसान ने ऐसा किया था. हमने वीडियो बना लिया था और मैनें चिल्लाई भी थी. ऐसे कई कहानी इस पोस्ट के कॉमेंट्स में, जिन लड़कियों के साथ ये घटना हुई है.

क्या ऐसे लोग खूद से नजर मिला पाएंगे
समाज के लोग क्यों भूल जाते हैं कि अगर हम किसी के साथ ऐसा कर रहे हैं तो कोई हमारी बेटी, बहन और पत्नी के साथ ऐसा कर सकता है. ऐसे लोग कब महिलाओं को महिला मानेंगे? यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला था. अगर किसी भी महिला के साथ ऐसा होता है तो उसका एक ही इलाज है कि वह आवाज उठाएं और जोरदार से आवाज उठाएं.