Viral Video: युवक ने अपनी टैलेंट से लोगों को किया प्रभावित, बाइक पर लगाई गजब की हेडलाइट

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि इस देश में गजब का टैलेंट है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ने अपनी बाइक के लिए ऐसी हेडलाइट बनाई है कि हर कोई उसे देखकर दंग रह जा रहा है. इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

भाई ने तो कमाल का हेडलाइट बनाया है

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक बाइक दिखा रहा है. युवक की बाइक में फ्रंट हेडलाइट नहीं है लेकिन युवक ने अपने जुगाड़ से हैरान कर देने वाली हेडलाइट लगाई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक ने अपनी असली हेडलाइट की जगह घरेलू इलेक्ट्रिक बोर्ड लगा लिया है. इस बोर्ड में आप देख सकते हैं कि युवक ने बल्ब लगाया है और चार्जर की सुविधा भी दी है. इसमें सबसे आश्चर्य की बात यह है कि लाइट जल रहा है और चार्जर भी एक्टिव मोड में है, यानी आप इस बोर्ड में लगे चार्जर से फोन चार्ज कर सकते हैं. वाकई इस युवक ने अद्भुत तकनीक बनाई है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

वीडियो देख लोगों दिए रिएक्शन

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई इस युवा का टैलेंट भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि वाह भाई, आपने ऐसी तरकीब निकाली है कि अब हर कोई हेडलाइट टूटने के बाद ही आपसे संपर्क करेगा. एक यूजर ने लिखा कि इस टैलेंट को भारत से बाहर नहीं जाने देना चाहिए, इसके लिए इसका पासपोर्ट नहीं बनने देने है. एक यूजर ने लिखा कि एलन मस्क ने कई बार फोन किया है, आप फोन क्यों नहीं उठा रहे हैं? वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं.