जब युवक ने किया दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

सोशल मीडिया पर खतरनाक स्टंट के वीडियो खूब देखे जाते हैं. कुछ ऐसे स्टंट के वीडियो हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है और आश्चर्य होता है कि क्या सच में ऐसे स्टंट किए जा सकते हैं. ऐसे ही एक खतरनाक स्टंट का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी. आप कहेंगे कि इतना खतरनाक स्टंट कोई कैसे कर सकता है? इस खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

युवक ने किया खतरनाक स्टंट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक बेहद ऊंची इमारत पर खड़ा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जमीन से दूरी इतनी ज्यादा है कि अगर कोई शख्स गिर जाए तो उसका बचना संभव नहीं है. युवक इस ऊंची इमारत पर खतरनाक स्टंट कर रहा है, जिससे लोगों की धड़कनें बढ़ रही हैं. आप देख सकते हैं कि युवक बेहद खतरनाक स्टंट करता है. वह पतली रेलिंग पर बैक फ्लिप भी कर रहा है. वह भी डाउजिंग कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पल के लिए ऐसा लगता है कि युवक गिर गया है लेकिन ऐसा नहीं होता है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. न्यूज नेशन कभी भी ऐसे खतरनाक स्टंट का समर्थन नहीं करता. इसमें कोई शक नहीं है कि युवक जिस तरह का स्टंट कर रहा है, वो अपने आप में जानलेवा है.

वीडियो को देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह स्टंट युवाओं को प्रेरित करेगा, जो बेहद खतरनाक है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे स्टंट करके लोगों को क्या मिलता है? एक यूजर ने लिखा, आज के युवाओं को क्या हो गया है, वे इतने खतरनाक स्टंट क्यों कर रहे हैं? एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत अच्छा स्टंट है लेकिन क्या आपने कभी अपने माता-पिता के बारे में सोचा है? वीडियो पर एक एक्स यूजर ने चौंकाने वाला जवाब दिया है. एक यूजर ने लिखा कि सरकार को ऐसे स्टंट पर कार्रवाई करनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि क्या वाकई में इस तरह के स्टंट को करना उचित है?