20 लाख रुपये की माला पहनकर दूल्हा निकल पड़ा लाने दुल्हन, देख लोगों ने कहा- लूट जाओगो भाई

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखने के बाद विश्वास ही नहीं होता है कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसने पर भी मजबूर हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में एक शादी का शानदार दृश्य सामने आया है जिसने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है. दूल्हे को नोटों की माला पहनाने का वीडियो जिसकी कुल कीमत करीब 20 लाख रुपये थी. इसका वीडियो अब विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है.

आपने नहीं देखी होगी ऐसी माला?

वायरल वीडियो हरियाणा के कुरेशीपुर गांव का बताया जा रहा है. क्लिप में दूल्हे को अपनी शादी की शेरवानी पहने छत पर खड़ा देखा जा सकता है. वीडियो की मुख्य बात यह है कि दूल्हे ने 20 लाख रुपये के नोटों की माला पहनी हुई थी, जो फूल के आकार की है और इसमें 500 रुपये के नोट हैं. माला के आकार के कारण, दूल्हे को छत पर खड़ा देखा जाता है ताकि वह अपनी भव्य माला को दिखा सके जो छत से जमीन तक उतरती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपने नोटों का माला दिखा रहा है. ये वाकई में हैरान करने वाला पल है.

वीडियो को देख लोगों ने कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ऐसा करने की क्या जरूरत थी? एक यूजर ने लिखा कि ये पैसे और समय की बर्बादी है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई इतने पैसे से तो घर बना लेते. एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या वह अपनी दुल्हनिया ला पाएंगे? कहीं रास्ते में दूल्हे पर लुटेरे हमला न कर दें. कई लोगों ने वीडियो को युवक की मूर्खतापूर्ण हरकत के तौर पर देखा है.