जब शादी में मेहमानों को खुद बनाना पड़ा खाना, वीडियो हुआ वायरल!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो को देख यकीन ही नहीं होता है कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. अगर हम आपसे कहे कि एक पार्टी में गए मेहमानों को खुद से ही खाना बनाना पड़ा है तो विश्वास करेंगे? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मेहमानों को खुद से बनाना पड़ा रोटी

वायरल वीडियो में मेहमानों को लाइन में खड़े होकर नॉन-स्टिक तवे पर अपनी रोटियां पकाते हुए देखा जा सकता है. उन्हें एक हाथ में खाने से भरी थाली पकड़े और दूसरे हाथ से चपातियां बनाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मेहमानों को खुद से ही रोटियां बनानी पड़ रही है. हमें जहां तक लगता है कि आपने ऐसी पार्टी पहली बार देखी होगी, जहां मेहमानों को खुद से ही खाना बनाना पड़ रहा है. ये वायरल वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आया है. इस खबर को वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स (ट्विटर) यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इससे अच्छा है कि घर का खाना खाया जाए. एक यूजर ने लिखा कि ये बकवास आइडिया किसने दिया? एक यूजर ने लिखा, वाह, क्या बढ़िया आइडिया है, मैंने तो बार्वची के पैसे बचा लिए हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि इसमें कितनी गैस बर्बाद हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में कुछ भी हो सकता है. वीडियो पर कई लोगों ने इसे बकवास बताया है तो कुछ लोगों ने कहा कि यह एक मजेदार और पूरी तरह से आनंददायक पल है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि हम भी इस शादी का हिस्सा थे.

.