जब गरीब बच्चे पहुंचे है फाइव स्टार होटल…फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है.कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए भावुक हो सकते हैं. इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. अगर हम आपसे कहें कि एक शख्स कुछ गरीब बच्चों को फाइव स्टार होटल में ले जाता है और उन्हें सम्मान देता है, जो अपने आप में दिल को छू लेने वाली बात है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कार साफ करते सीधे पहुंच जाते हैं फाइव स्टार होटल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स कार में बैठा नजर आ रहा है. वह बाहर सड़क पर खड़े बच्चों से बात करते नजर आ रहे हैं. बच्चे कार साफ कर रहे हैं. इस वीडियो में आप अचानक देखेंगे कि शख्स बच्चों को कार में बैठने के लिए बुलाता है और बच्चे कार में बैठने लगते हैं. वीडियो में बच्चों के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है.

दरअसल, पंजाबी शख्स बच्चों को एक फाइव स्टार होटल में ले जाते हैं और खाने के लिए बुलाते हैं. वह खुद बच्चों के साथ टेबल पर नजर आ रहे हैं. उन्हें बच्चों से बेहद प्यार से बात करते देखा जा सकते हैं. बच्चे भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे फाइव स्टार में बैठकर खाना खा रहे हैं.

बच्चों को ले जाने वाले कौन है?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर Kawaljeet Singh ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि ट्रैफिक लाइट पर फंसे बच्चे एक 5 सितारा होटल के पास खाने के पैसे के लिए कारें साफ कर रहे थे. सिर्फ पैसे देने के बजाय, मैंने उन्हें अपनी कार में आमंत्रित किया. जब हम रात्रि भोज के लिए उसी पाँच सितारा होटल में पहुँचे तो उनकी आंखें चौड़ी हो गईं. यह उनके लिए पहली बार था.

एक साथ बैठे हुए, उनकी खुशी वास्तविक थी, और यह मुझ तक पहुंच गई. उन्हें फैंसी भोजन का आनंद लेते देखना दिल को छू लेने वाला था. वे मुझे सैकड़ों बार धन्यवाद देते रहे और इसने पूरे अनुभव को अत्यधिक भावनात्मक बना दिया. मैं ऐसे अप्रत्याशित, हृदयस्पर्शी क्षण बनाने में सक्षम होने के लिए आभारी महसूस कर रहा था. जीवन की सुंदरता सिर्फ व्यक्तिगत जीत में नहीं बल्कि दूसरों के लिए सपने साझा करने और उन्हें साकार करने में निहित है.