जब ट्रैफिक के बीच पुष्पक विमान से उतरा रावण, देख लोगों को नहीं हुआ विश्वास, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. अगर हम आपसे कहें कि रावण ट्रैफिक के बीच में घुस जाता है तो क्या आप यकीन करेंगे? वह भी रावण अपने पुष्पक विमान से सड़क पर उतरता है. हमें एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. रावण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बीच ट्रैफिक पहुंच गया रावण

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सड़क पर अजीबोगरीब गाड़ी के साथ नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक रावण के गेटअप में दिखाई दे रहा है. वह पूरी तरह से रावण के लुक में नजर आ रहे हैं. युवक अपने पुष्पक विमान से सड़क पर चल रहा है. युवक को देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर युवक ऐसा क्यों कर रहा है? वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक अपने लुक को लेकर काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहा है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है. इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि जो हम देख रहे हैं वह रावण का पुष्क विमान नहीं हो सकता. एक अन्य यूजर ने लिखा कि आज हर किसी को सोशल मीडिया पर वायरल होना है और ऐसे में आज कुछ भी देखा जा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ये क्या है? क्या पुलिस युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है? क्या सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए आपको कुछ भी करना पड़ता है? एक यूजर ने लिखा कि जो दिख रहा है भगवान, आप कब अवतार लेंगे?