धीरज साहू के पास कहां से आए इतने पैसे? कांग्रेस बोली- सदियों से उनका बिजनेस…, सरकार जांच कर ले

कांग्रेस सांसद धीरज साहू से संबंधित जगहों पर रेड में अब तक 350 करोड़ रुपये से ज्यादा बरामद किए गए। धीरज साहू के पास इतनी बड़ी रकम कहां से आई, इसपर बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस पार्टी जहां लगातार इस सवाल से पल्ला झाड़ रही है तो वहीं बीजेपी लगातार उसे घेरने की कोशिश कर रही है।

अब कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी का धीरज साहू के ठिकानों से बरामद हुए धन से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि सदियों से उनके परिवार का अपना बिजनेस है। उन्होंने ये पैसे कहां कमाए, किससे कमाए सरकार इसकी तफ्तीश करे।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी का धीरज साहू के ठिकानों से बरामद किए गए धन से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति, वो एक परिवार का है। ये पैसा किसका है, वो हमें पता नहीं। हमारे सांसद का है? उनके परिवार वालों का है? जांच पड़ताल कर लो। इसके बाद मोदी सरकार पर हमला करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि अभी जिस जोरशोर से यह मुद्दा उठाया जा रहा है.. नीरव मोदी, मेहुल चोकसी के समय ये लोग क्या कर रहे थे?

केसी वेणुगोपाल बोले- धीरज साहू को खुद देना होगा जवाब
कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने धीरज साहू से जुड़े मामले पर कहा कि हमारा रुख पूरी तरह से स्पष्ट है कि कांग्रेस का इससे कोई लेना देना नहीं है। धीरज साहू को खुद बताना होगा कि इतना पैसा उनके घर से कैसे बरामद किया गया।

पैसे के बल पर मोदी को नहीं हरा पाएगी कांग्रेस’

धीरज साहू के पास से मिले पैसे पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अभी तो 300 करोड़ ही मिला है। तीन-चार हजार करोड़ रखा होगा इसी तरह से। महादेव एप, धीरज साहू… कहां-कहां पकड़ा जा रहा है। पैसे के बल पर कांग्रेस ये सोचती हो कि मोदी को हरा देंगे तो ऐसा नहीं होने वाला। वो पैसा कांग्रेस के पास ही जाने वाला था।