Homeहिमाचल10 पंचायतों के 7 हज़ार से अधिक ग्रामीणों ने किये जनचेतना यात्रा...

10 पंचायतों के 7 हज़ार से अधिक ग्रामीणों ने किये जनचेतना यात्रा के समर्थन में हस्ताक्षर: नवीन शर्मा ।

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के पूर्व वाइस चैयरमैन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नवीन शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के मुद्दों को ले कर शुरु की गई जनचेतना यात्रा को क्षेत्र वासियों का भरपूर समर्थन मिला है उन्होंने कहा कि जनचेतना यात्रा का समापन कल ग़ांधी चौक हमीरपुर में विशाल आक्रोश रैली के साथ होगा ।
नवीन शर्मा ने कहा कि क्षेत्र की जनता को त्रस्त करने का काम कांग्रेस सरकार ने बनने के बाद किया ।
गलोड़ में भाजपा सरकार द्वारा खोले गई कॉलेज को फिर से शुरू किया जाए ये क्षेत्र वासियों की मांग है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि जनता की मांग है कि चंडीगड़ को मसियाणा धनेड़ हो कर  आने  जाने वाली बस को शीघ्र शुरू किया जाए ।
उन्होंने कहा कि गत एक साल से हमीरपुर से गलोड़ व मसियाणा से कूढ़ार सड़क का काम सुस्त गति से चल रहा है औऱ इन सड़कों पर सफर करने वाले दुपहिया वाहन चालक गिर कर चोटिल हो रहे हैं सड़कों पर धूल ही धूल है जिससे सड़कों से साथ लगते आबादी वाले क्षेत्रों में लोगों को भारी परेशानियों का सामना  करना पड़ रहा है और जनता की मांग है कि जल्द से जल्द इन दोनों सड़को का काम तीव्र गति से शुरू हो ।
नवीन शर्मा ने कहा कि अटल आदर्श विद्यालय के लिए भाजपा सरकार द्वारा स्वीकृत 5 करोड़ की राशि को जल्द सरकार प्रदान कर के अटल आदर्श विद्यालय का काम शुरू करवाये ।
नवीन शर्मा ने कहा कि रविवार के दिन हमीरपुर से गलोड़  और मसियाना से कुढ़ार के लिए अधिकतर बसें अपने रूटों पर नहीं चलती हैं उन्होंने कहा कि हमीरपुर से गलोड़ और मसियाना से कुढ़ार आने जाने वालों के लिए  सरकार या तो हर दिन की तरह सभी बसों को यथावत रूटों पर चलाये या अतिरिक्त बस सुविधा सरकार मुहिया करवाये ।
नवीन शर्मा ने कहा कि जनचेतना यात्रा में 7 हज़ार से अधिक ग्रामीणों ने क्षेत्र की माँगो के लिए हस्ताक्षर किए हैं जिनको कल डीसी हमीरपुर के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा जाएगा ।
नवीन शर्मा ने कहा हमारे क्षेत्र की जनता को कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही अनेक सार्वजनिक कामों को रोक के रखा है ।
और जनचेतना यात्रा के माध्यम से क्षेत्र वासियों की यह मांग है कि सरकार उनकी समस्याओं को जल्द हल करे।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!