लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय हुई AAP, सीएम मान मिलकर बना रहे रणनीति

लोकसभा चुनाव के दिन नजदीक आते ही आम आदमी पार्टी ने बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान खुद सभी विधायकों, मंत्रियों और उम्मीदवारों के साथ बैठक कर रहे हैं। हर प्रत्याशी और विधायक को एक साथ चुनावी योजना बताई जा रही है. कल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फरीदकोट और पटियाला लोकसभा सीटों को लेकर बैठक की।

आम आदमी पार्टी की ओर से अमृतसर के गुरुनानक ऑडिटोरियम में कार्यकारिणी बैठक हो रही है। इसमें लोकसभा क्षेत्र खडूर साहिब गुरदासपुर और अमृतसर से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पहुंचेंगे। लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक करेगी।

आम आदमी पार्टी के हर कार्यकर्ता और नेता का लक्ष्य पंजाब की 13 की 13 लोकसभा सीटें जीतकर भगवंत मान और आम पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की झोली में डालना है।

लोकसभा चुनाव से पहले जालंधर में सियासत तेज हो गई है। दर्जनों नेता आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इसके चलते आप काफी एक्टिव हैं। इस संबंध में आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य डॉ. संदीप पाठक आज जालंधर में आप नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक करेंगे। बैठक में इस बात पर चर्चा होगी कि नेता पार्टी छोड़कर दूसरे दलों में क्यों शामिल हो रहे हैं।

आपको बता दें कि कल सांसद संदीप पाठक ने लुधियाना में आप कार्यकर्ताओं के साथ एक अहम बैठक की, जिसमें उन्होंने साफ कहा कि केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे, लेकिन वह जेल से जो भी आदेश देंगे हम उसे लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है, बीजेपी के लोग केजरीवाल से डर गए हैं।