मोहाली में गैंगस्टर राजेश डोगरा की हत्या का आरोपी गिऱफ्तार, 30 राउंड फायरिंग

पंजाब के मोहाली एयरपोर्ट के बाहर गैंगस्टर राजेश की 8 गोलियां मारकर हत्या करने वाले 5 आरोपियों को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पंजाब पुलिस ने पीलीभीत में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पंजाब पुलिस अपने साथ लेकर रवाना हो गई है।

4 मार्च को मोहाली एयरपोर्ट के बाहर कुछ अज्ञात बदमाशों ने कुख्यात गैंगस्टर राजेश डोगरा पर करीब 30 राउंड फायरिंग की थी। आठ गोलियां लगने से राजेश डोगरा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से पंजाब पुलिस और स्पेशल टीम लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए काम कर रही थी।

गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को पंजाब पुलिस पीलीभीत पहुंची और शाहगढ़ गांव में अपराधियों के छिपे होने की सूचना पर पंजाब पुलिस ने पीलीभीत पुलिस के साथ मिलकर सतवीर सिंह और बब्लू के घर पर छापा मारा। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने अनिल सिंह और बिल्ला श्यामल, हरप्रीत सिंह, संदीप सिंह और सोनी समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के पास से तीन पिस्तौल, दो 32 बोर रिवॉल्वर, भारी मात्रा में कारतूस और चार गाड़ियां भी बरामद की गई हैं। पीलीभीत पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस सभी को अपने साथ लेकर पंजाब के लिए रवाना हो गई है। पीलीभीत के एसपी अविनाश पांडे ने बताया कि पंजाब पुलिस के आने की सूचना मिली थी।