नशीला जूस पिलाकर नाबालिग से सप्ताह भर लगातार रेप।

कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरू में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप के संबंध में दो महिलाओं सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपीयों ने बच्ची को नशीला पदार्थ मिलाकर जूस पिलाया था और एक सप्ताह से अधिक समय तक ग्राहकों के साथ उसका सौदा किया. गिरफ्तार की गई दो महिलाओं की पहचान आगरा निवासी कलावती (52) और बंदेपाल्या निवासी राजेश्वरी (50) के रूप में हुई है. जिन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है उनमें केशवमूर्ति (47), जो होसुर में एक ऑटोमोबाइल कंपनी के उप प्रबंधक हैं, कोरमंगला निवासी सत्यराजू (43), येलहंका निवासी शरत (38) और बेगुर निवासी रफीक (38) शामिल हैं. बच्ची के बेहोश हो जाने के बाद सभी आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था.

पुलिस ने कहा कि 16 वर्षीय लड़की के साथ छह दिनों तक बार-बार रेप किया गया. पुलिस ने आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ पोक्सो, अपहरण, मानव तस्करी, रेप, वेश्यावृत्ति और जान से मारने की धमकी के तहत मामले दर्ज किए हैं. पीड़िता का परिवार रोजी-रोटी की तलाश में बेंगलुरु आया था और यहीं बस गया था. लड़की के माता-पिता मजदूरी का काम करते थे. पड़ोस में रहने वाली राजेश्वरी एक सिलाई की दुकान चलाती थी और स्कूल के समय के बाद पीड़िता सिलाई सीखने के लिए वहां गई थी.

लड़की जब अपने घर में आराम कर रही थी, तो आरोपित राजेश्वरी उसे अपने घर ले गई और नशीला पदार्थ का रस पिलाया. जब वह बेहोश हो गई तो आरोपी केशवमूर्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की जब सोकर उठी तो उसे चारों तरफ खून के धब्बे मिले. आरोपी ने उसे बताया था कि वह अपने घर में बेहोश हो गई थी और उसके जाने से पहले उसे नहाने के लिए मजबूर किया था. दो दिन बाद राजेश्वरी ने पीड़िता को अपने घर आने को कहा. लड़की ने आने से इनकार किया तो आरोपी ने उसे धमकी दी और दूसरे आरोपी कलावती के घर ले गई. दोनों आरोपियों ने उसे धमकाया और पीड़िता से अन्य पुरुषों ने दुष्कर्म किया.

बेटी के कपड़ों पर खून के धब्बे देखकर और राजेश्वरी के पास सिलाई सीखने के लिए जाने में अनिच्छा देखकर लड़की की मां को शक हुआ. पूछताछ करने पर उसकी बेटी ने घटना का खुलासा किया. इसके बाद मां ने एचएसआर लेआउट थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने 36 घंटे में चार टीमें गठित कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी राजेश्वरी और कलावती पिछले सात साल से देह व्यापार का काम कर रही थी. राजेश्वरी और उसकी सहेली कलावती सिलाई की दुकान पर आने वाली महिलाओं और लड़कियों को वेश्यावृत्ति का लालच देती थी.