अमृतसर, मोटरसाइकिल ठीक कराने आए दो युवकों ने दुकान पर की फायरिंग, एक घायल

पंजाब के अमृतसर के काठू नंगल के गांव चाविंडा देवी में अपनी मोटरसाइकिल ठीक कराने गए युवक आपस में भिड़ गए और मोटरसाइकिल मरम्मत की दुकान पर गोलियां चल गईं। युवकों द्वारा चलाई गई इन गोलियों में से एक गोली जसपाल सिंह नाम के युवक को लगी, जिसे अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस संबंध में घायल युवक जसपाल सिंह ने बताया कि वह चाविंडा देवी मोटरसाइकिल दुकान पर अपनी मोटरसाइकिल की मरम्मत कराने गया था। वहां दो युवक आए, जिनका नाम नाहिला और दहिला है और उन्होंने कुछ अवैध छोटी सी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं शुरू कर दी और बाद में गुस्से में आकर गोली चला दी और एक गोली उसे लग गई। जिसके बाद दोनों युवक वहां से भाग निकले। इधर, घायल युवक ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है।

वहीं इस मामले में काठू नंगल थाने पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि चविंडा देवी गांव में मोटरसाइकिल की दुकान को लेकर फायरिंग का मामला सामने आया है। इसमें एक युवक घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती कराया गया है और घायल युवक के बयानों के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।