जिला स्कूल क्रीड़ा संगठन की बैठक में वार्षिक खेल कैलेंडर पारित।

हमीरपुर 29 मई। जिला स्कूल क्रीड़ा संगठन की बैठक सोमवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल) हमीरपुर में उच्चतर शिक्षा उपनिदेशक शकुंतला पटियाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें जिला के विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्यों, मुख्यध्यापकों, डीपीई और पीटीआई ने भाग लिया। बैठक के दौरान सत्र 2023-2024 का वार्षिक खेल कैलेंडर पारित किया गया तथा खंड एवं जिला स्तरीय प्रतियोगिताएं अलग-अलग स्थानों पर आयोजित करने का निर्णय लिया गया।
इस अवसर पर उच्चतर शिक्षा उपनिदेशक शकुंतला पटियाल ने सभी प्रधानाचार्यों, मुख्यध्यापकों, डीपीई और पीटीआई को निर्देश दिए किए वे खेल कैलेंडर के अनुसार सभी प्रतियोगिताओं के आयोजन के लिए आवश्यक प्रबंध करें तथा इन आयोजनों को सफल बनाने के लिए आपसी समन्वय के साथ कार्य करें। इन आयोजनों में स्कूल प्रबंधन समितियों के पदाधिकारियों, संबंधित क्षेत्रों के बुद्धिजीवियों, स्वयंसेवियों तथा विभिन्न सरकारी विभागों का भी भरपूर सहयोग लें।
इस अवसर पर एडीपीईओ सुनील कपिल ने खेलों की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी और उन सभी प्रधानाचार्यों, मुख्यध्यापकों, डीपीई और पीटीआई का धन्यवाद किया, जिन्होंने वर्ष 2022-23 के दौरान खेलकूद प्रतियोगिताओं के आयोजनों को सफलतापूर्वक आयोजित करवाया।
बैठक में स्थानीय पाठशाला की प्रधानाचार्य नीना ठाकुर ने सभी प्रधानाचार्य, मुख्यध्यापकों, डीपीई और पीटीआई का स्वागत एवं धन्यवाद किया।