अनुराग ठाकुर ने शराब घोटाले को लेकर केजरीवाल को घेरा, कांग्रेस के घोषणापत्र पर कही यह बात।

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सांसद और तृणमूल पार्टी के नेताओं के यहां से करोड़ों रुपए मिल रहे हैं। ऐसे मामलों में जांच एजेंसियां जांच करने के लिए स्वतंत्र हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र देश के टुकड़े करने वाला और बांटने वाला है।
भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाली आम आदमी पार्टी के कट्टर बेईमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लाखों करोड़ के शराब घोटाले में जेल में हैं। यह बात है हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर ने विपक्ष पर केंद्र सरकार दबाव बनाकर राजनीति करने के सवाल पर कहीं। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं बल्कि दिल्ली की सरकार के उपमुख्यमंत्री शिक्षा मंत्री स्वास्थ्य मंत्री शराब के लाखों करोड़ रुपए के घोटाले के मामलों में संलिप्त पाए जाने की सूरत में जेल की सलाखों के पीछे है।
उन्होंने कहा कि क्या देश भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच ना करें। क्या चुनावों के खत्म होने का देश इंतजार करें। कहा कि कांग्रेस पार्टी के सांसद और तृणमूल पार्टी के नेताओं के यहां से करोड़ों रुपए मिल रहे हैं। ऐसे मामलों में जांच एजेंसियां जांच करने के लिए स्वतंत्र हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र देश के टुकड़े करने वाला है