बिलासपुर – मोबाइल चार्जर लगाते समय 18 वर्षीय युवक को लगा करंट,दर्दनाक मौत l

बिलासपुर घुमारवीं _03 अगस्त, जिला बिलासपुर के नैना देवी क्षेत्र की ग्राम पंचायत सलोआ में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है ।संदोटी गाँव के रामदास के हंसते खेलते परिवार पर उस समय दु:ख का पहाड़ टूट पड़ा जब उनका 18 वर्षीय लड़का करंट लगने से अचानक इस दुनिया को छोड़ कर चला गया । उन्हें क्या पता था कि मोबाइल चार्जर लगाते समय उनके बच्चे को करंट लग जाएगा और वह फिर कभी वापिस नहीं आएगा ।
युवक की पहचान विजय कुमार उम्र 18 साल पुत्र रामदास गाँव संदोटी तहसील श्री नैना देवी जी जिला बिलासपुर के रूप में हुई है । युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर ले जाया गया है ।
बता दें कि गुरुवार सुबह विजय कुमार जब अपने मोबाइल को चार्ज करने के लिए बिजली की शॉकेट में डालने लगा तो इस दौरान शॉकेट के साथ की तारो से युवक बिजली की चपेट में आकर बेहोश हो गया । परिजन बेहोशी की हालत में तुरंत उसे नैना देवी के घवांडल अस्पताल लेकर गए जहाँ पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब रैफर किया गया था ।आनंदपुर अस्पताल ले जाते समय युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया | हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस चौकी नैना देवी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची है । युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर ले जाया गया है ।
युवक की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है ।बच्चे की आकस्मिक मौत से गरीब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है । मृतक के पिता दिहाड़ी लगाकर परिवार का पालन-पोषण करते है।