बिलासपुर _गाड़ी और स्कूटी की हुई जोरदार टक्कर, 2 वर्षीय मासूम की मौत।

बिलासपुर घुमारवीं _ 02 जनवरी 2024,जिला बिलासपुर के उपमंडल घुमारवीं में जाहु मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां हारकुहार के पास गाड़ी और स्कूटी की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 2 वर्षीय प्रवासी बच्ची की मौत हो गई है। मृतक बच्चे की पहचान 2 वर्षीय प्रलाद पुत्र बिखारी लाल तहसील हाथरस उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार स्कूटी चालक घुमारवीं की ओर आ रहा था और बच्चा अपनी माता के साथ सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान उन्हें देख स्कूटी चालक ने ब्रेक लगाई तो पीछे से जीप ट्राला ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें सड़क पार कर रही प्रवासी बच्चे की मौत हो गई। जबकि स्कूटी चालक व उसके बच्चों को हल्की चोटें आई है।
वहीं सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए घुमारवीं अस्पताल भिजवाया। साथ ही गाड़ी चालक शुभम निवासी बल्द्धाड़ा जिला मंडी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। बिलासपुर पुलिस प्रवक्ता मदन धीमान ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।