BJP नेता ने नाबालिग लड़की को प्यार का झांसा देकर किया किडनैप, गैंगरेप के बाद मर्डर कर फरार

बीजेपी नेता पर एक नाबालिग लड़की को प्यार का झांसा देकर किडनैप और फिर उसके बाद गैंगरेप कर मर्डर करने का आरोप लगा है। नाबालिग लड़की का शव हाईवे पर सड़क किनारे बरामद हुआ था। नाबालिग लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला हरिद्वार जिले में सामने आया है।

बहादराबाद क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में भाजपा नेता और ओबीसी आयोग के सदस्य आदित्यराज सैनी समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बहादराबाद पुलिस को सोमवार तड़के करीब पौने पांच बजे हरिद्वार-दिल्ली हाईवे के किनारे एक नाबालिग लड़की का खून से लथपथ शव मिला था।

देर शाम मृतका की पहचान के बाद उसकी मां ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में आरोप लगाया गया कि 23 जून की शाम अमित सैनी,उसकी पुत्री को साथ ले गया था। देर रात तक बेटी नहीं लौटी तो उसने मोबाइल पर संपर्क किया। कॉल अमित ने रिसीव की। उसने कुछ देर में बेटी के लौटने की बात कही पर वो घर नहीं पहुंची और फोन भी बंद हो गया।

बेटी की तलाश में वो मंगलवार को अमित के रिश्तेदार और पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य आदित्यराज सैनी से मिली पर उसने मदद नहीं की। मां का आरोप है कि अमित,छह माह से प्यार का झांसा देकर उसकी बेटी से दुष्कर्म कर रहा था।

तहरीर में मां ने आरोप लगाया कि अमित और आदित्यराज ने गैंगरेप के बाद उसकी बेटी की हत्या कर दी। तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैंगरेप, हत्या और पोक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। आदित्यराज भाजपा में विभिन्न पदों पर रह चुका है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर भाजपा नेता की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
किशोरी की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भाजपा नेता एवं पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य आदित्यराज सैनी की मुश्किलें बढ़ सकती है। पुलिस नाबालिग लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने तीन दिन का समय मांगा है। इधर, मंगलवार दोपहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गांव के श्मशान घाट पर किशोरी का दाह संस्कार किया गया।

नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या के मामले को लेकर पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। पुलिस दुर्घटनास्थल से लेकर हर पहलू को खंगालने में जुट गई है। प्रारंभिक जांच में अभी तक दुर्घटनास्थल से कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं मिली है, जिससे कोई अहम क्लू मिल सके। फिर भी पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

इलेक्ट्रानिक सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है और कई मोबाइल फोन नंबर की कॉल डिटेल रिकार्ड भी खंगाली जा रही हैं। साफ है कि नाबालिग लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस एक्शन लेगी। सब कुछ पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर ही टिका हुआ है। मंगलवार दोपहर किशोरी का शव जब दाह संस्कार के लिए गांव पहुंचा तब पुलिस महकमे ने पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया।

दाह संस्कार के होने तक पुलिस फोर्स गांव में ही डटा रहा। एहतियात के तौर पर गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है। नगर पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात रहेगी। स्थानीय पुलिस भी गश्त करती रहेगी। इधर, मंगलवार सुबह भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल पहुंचकर हंगामा किया।

उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने समझा बुझाकर उन्हें शांत कर दिया। मामले की संवेदनशीलता के मद्देनजर किशोरी के शव का पोस्टमार्टम चिकित्सकों के पैनल से कराया गया। नगर पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

वीडियोग्राफी के बीच हुआ पोस्टमार्टम
नाबालिग लड़की के शव का पोस्टमार्टम वीडियोग्राफी के बीच हुआ। तीन चिकित्सकों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। संवेदनशील प्रकरण होने के चलते पैनल से पोस्टमार्टम कराने की बात पर सहमति बनी थी, इसलिए पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई गई।