आज दिव्या आदर्श विद्या पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल भोटा में नशा, उसके दुष्प्रभाव एवं बचाव के उपायों के प्रति जागरूकता शिविर का आयोजन।

आज दिव्या आदर्श विद्या पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल भोटा में नशा, उसके दुष्प्रभाव एवं बचाव के उपायों के प्रति जागरूकता शिविर का आयोजन सहायक कानूनी सहायता बचाव पक्ष के तत्वावधान में आयोजित किया गया। जिसमें सहायक कानूनी सहायता बचाव पक्ष की अधिवक्ता कुमारी सुनीता एवं श्रीमान अशोक चावला जी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। जिसमें स्कूल के कक्षा आठवीं से लेकर 12वीं तक के तकरीबन 200 बच्चों ने भाग लिया। इस पर विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए कुमारी सुनीता ने बच्चों को बताया कि कुछ नशे के आदि एवं तस्करी में संलिप्त लोग आरंभ में युवाओं को मुफ्त में नाममात्र की डोज़ देकर नशे का आदि बनाते हैं। फिर उन्हें महंगी महंगी डोज़ जो कि माचिस की तीली में लगे मसाले से भी कम होती है, 10 से लेकर ₹15000 में खरीदने पर मजबूर कर देते है। उन्होंने सभी बच्चों का आवाहन किया कि वह सभी अपने अपने गांव, कस्बों एवं संपर्क में आने वाले सभी युवाओं को इस बीमारी से दूर रहने के लिए जागरूक करें। एवं अपने आप भी इससे दूर रहें।

इस अवसर पर स्कूल की सीएमडी श्रीमती कंचन भारद्वाज जी ने बच्चों को बताई गई लत से दूर रहकर अपना भविष्य बनाने के लिए प्रेरित किया।