ब्रेकिंग – 3 साल की बच्ची के साथ माँ ने की आत्महत्या।

जिला के कुमारसेन थाना क्षेत्र में नेपाली मूल की एक महिला ने अपनी तीन साल की मासूम बच्ची को फांसी पर लटकाकर खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मां-बच्ची के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी अनुसार पति से डांट पड़ने के बाद क्षुब्ध होकर महिला ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया है। हालांकि पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नेपाली मूल का नूर बहादुर अपनी पत्नी विमला (20) और तीन वर्षीय बच्ची मोनिका संग कुमारसेन के एक गांव में किराए के मकान में रह रहा है। नूर बहादुर मजदूरी का काम करता है। विगत शाम किसी बात को लेकर उसकी पत्नी विमला से तकरार हुई थी। इसके बाद विमला अपनी बेटी संग घर से निकल गई। सुबह बिमला और बेटी का शव पास के सेब बगीचे में फंदे पर लटका मिला। बगीचे के मालिक ने फंदे पर मां-बेटी के शवों को देखने के बाद पुलिस को सूचित किया।

डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला पाया गया है। इस मामले में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है।