बड़सर विधानसभा सीट पर वरिष्ठ पत्रकार सतीश शर्मा बिट्टू ने कांग्रेस से टिकट के लिए जताई दावेदारी।

आपको बता दें कि हिमाचल राजनीति में जिस तरह से फेरबदल हो रहा है इसी कड़ी में बड़सर विधानसभा के वरिष्ठ पत्रकार सतीश शर्मा बिट्टू ने भी कांग्रेस की तरफ से टिकट की दावेदारी जताई है आपको बता दें कि सतीश शर्मा बिट्टू लगभग पिछले 30-40 वर्षों से बड़सर विधानसभा में अपनी सेवाएं दे रहे हैं और बड़सर विधानसभा में इनका एक न्यूज़ चैनल भी है जिसका नाम टॉप न्यूज है।

आपको बता दें सतीश शर्मा बिट्टू पुत्र बख्शी राम गांव गवली कोठी से संबंध रखते हैं और एमफिल पत्रकारिता एवं जनसंचार, एम ए पत्रकारिता एवं जनसंचार एमए इंग्लिश एमए समाजशास्त्र एम ए एजुकेशन पीजी प्रसोर्नल मैनेजमेंट एंड लेबर वेलफेयर में डिग्री हासिल की है।

साथ ही आपको बता दें कि बतौर प्रधानाचार्य भी बड़सर अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

आपको बता दें कि सतीश शर्मा छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय हैं और लंबे समय से कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं और अब उन्होंने कांग्रेस पार्टी व मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से बड़सर विधानसभा के लिए टिकट की दावेदारी जताई है।

उन्होंने कहा कि बड़सर विधानसभा में राजनीति में हुए फेर बदल  और जनता के साथ हुए धोखे को बड़सर की जनता कभी भुला नहीं पाएगी उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से ही जनता के साथ खड़ा रहा हूं और आगे भी खड़ा रहूंगा।