Homeदेशकनाडाई पंजाबी सिंगर शुभनीत ने उड़ाया इंदिरा गांधी की हत्या का मजाक

कनाडाई पंजाबी सिंगर शुभनीत ने उड़ाया इंदिरा गांधी की हत्या का मजाक

देशभर में आज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्य तिथि मनाई जा रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें कनाडाई पंजाबी गायक शुभनीत सिंह इंदिरा गांधी की हत्या का मजाक उड़ाते नजर आ रहा है. शुभनीत की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर लोगों ने शुभनीत पर निशाना साधा है और लोगों को उसके गाने न सुनने की सलाह दी है.

शुभ की भारत विरोधी हरकतें जारी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शुभनीत सिंह एक हुडी दिखा रहा है, जिसमें सतवंत और बेअंत द्वारा पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की हत्या को दर्शाया गया है. यह वायरल वीडियो लंदन में आयोजित एक कॉन्सर्ट का बताया जा रहा है, जहां शुभ ने यह हरकत की है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शुभ बड़े गर्व के साथ हुडी दिखा रहा है. ये वाकई हैरान करने वाली बात है. इस वीडियो का साफ मकसद पूर्व पीएम का मजाक उड़ाना है. हालांकि, इस वीडियो के संबंध में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है, इसलिए न्यूज नेशन इसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. इस खबर को वीडियो के आधार पर बनाया गया है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शुभ ने कोई मजाक किया हो. शुभ पहले भी भारत विरोधी गतिविधियां कर चुका है. पिछले महीने सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर भारत का विवादित नक्शा शेयर किया था, जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी. भारत के लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया था. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने गायक शुभ के खिलाफ लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा कि ये हमारी गलती है कि हम इसके गाने सुनते हैं और प्रमोट करते हैं. ऐसे लोगों का बहिष्कार करने की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि इसके बाद वह माफी मांगेगा और रोएगा कि कृपया मुझे माफ कर दें, उसका कृत्य विश्वासघाती है. एक यूजर ने लिखा कि इसे सबक सिखाने की जरूरत है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!