बेटी की मौत के मामले में पिता ने दामाद पर लगाया आरोप, मामला दर्ज

बिलासपुर _13 मार्च 2024 जिला बिलासपुर में पुलिस थाना कोट के तहत ग्वालथाई में गत 8 फरवरी को घर में फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाली विवाहिता के मामले में पुलिस ने उसके पिता की शिकायत पर पति रवि कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

मृतका के पिता ने इसके लिए अपने दामाद को जिम्मेदार ठहराते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं तथा कहा कि उसकी बेटी ने अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या का कदम उठाया है। पुलिस में दर्ज शिकायत में मृतका के पिता सुभाष चंद निवासी समतैहण तहसील नयनादेवी ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी 5 साल पहले रवि कुमार के साथ की थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि शादी के करीब 9 महीने बाद उसकी बेटी ऊषा कुमारी ने उसे और अपनी माता को बताया था कि आरोपी रवि कुमार नशे का आदी है और नशे की हालत में वह उसे शारीरिक और मानसिक तौर पर अक्सर प्रताड़ित करता था।

आरोपी रवि कुमार राहलीवाल नशामुक्ति केंद्र में रहता था और करीब तीन महीने पहले ही नशामुक्ति केंद्र से घर वापस आया था। घर वापस आने के बाद वह उसकी बेटी से मारपीट व तंग करता था। पति की प्रताड़ना से तंग आकर ही उसकी बेटी ने फंदा लगाया है। डीएसपी जिला मुख्यालय मदन धीमान ने मामले की पुष्टि की है।