लोकल ट्रेन में एक भिखारी ने फोन पे के जरिए लोगों से मांगी भीख, देख लोग बोले- ‘ये इंटरनेशनल भिखारी है’

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाते हैं. जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. यह अपने आप में हैरान करने वाली है. अगर हम आपसे कहें कि एक भिखारी ने ट्रेन में भीख मांगने का ऐसा तरीका अपनाया है कि उसे देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाएंगे. भिखारी अब ऑनलाइन भीख मांग रहा है. यह सुनकर हैरानी हुई और आपको यकीन नहीं हो रहा होगा तो आप ऐसे में इस वीडियो को देख अपना भ्रम दूर कर लीजिए.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबई की एक लोकल ट्रेन है. ट्रेन में भीड़ देखी जा सकती है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भिखारी भी नजर आ रहा है. भिखारी गाना गाकर लोगों से भीख मांग रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि भिखारी के हाथ में क्यूआर कोड नजर आ रहा है. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि भिखारी फोन पे पर पैसे देने के लिए कह रहा है.

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये तो इंटरनेशनल भिखारी लग रहा है. एक यूजर ने लिखा कि यह डिजिटल भिखारी है. एक यूजर ने लिखा कि भाई फोन यूज नहीं करता हूं. वीडियो पर लोगों के रिप्लाई हैरान करने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है? हमारा देश बदल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि हमने भाई दस रुपये कर दिया है.