जिला सिरमौर में शरारती तत्त्वों ने तोड़ डाली उद्घाटन पट्टिका

प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व शिमला लोकसभा के सांसद सुरेश कश्यप द्वारा बीते 14 अप्रैल को जिला सिरमौर के रेणुका विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बोरली-सींऊ मार्ग पर प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत 8.78 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित सड़क की उदघाटन पट्टिका को शरारती तत्त्वों द्वारा तोड़ दिया गया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए लोक निर्माण विभाग ने इस संबंध में पुलिस थाना संगड़ाह में एफआईआर दर्ज करवा दी है। शरारती तत्त्वों की इस तरह की मानसिकता पर हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति एवं जनजाति निगम के पूर्व उपाध्यक्ष व भाजपा के वरिष्ठ नेता बलबीर चौहान ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

उन्होंने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए। जानकारी के मुताबिक लोक निर्माण विभाग मंडल संगड़ाह के अंतर्गत बोरली-सींऊ मार्ग पर प्रधानमंत्री सड़क निर्माण योजना के तहत शिमला लोकसभा के सांसद व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बीते 14 अप्रैल को सड़क का उद्घाटन किया था। यह सड़क करीब 8.78 करोड़ रुपए की लागत से तैयार हुई है।

बता दें कि उद्घाटन के बाद कुछ स्थानीय लोगों ने सरकार व लोक निर्माण विभाग के खिलाफ इस बात को लेकर नारेबाजी की थी कि रेणुका के विधायक को इस कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया था। इसके अलावा मार्ग पर बस का प्रावधान न करने पर भी लोगों ने नाराजगी जताई थी। उधर इस संबंध में लोक निर्माण विभाग संगड़ाह के अधिशाषी अभियंता ईं. रतन शर्मा से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में विभाग द्वारा संगड़ाह थाने में शिकायत दी गई है।