कांगड़ा ब्रेकिंग – नवविवाहित दंपति बना हैवान, जन्म लेते ही कूहल में दफना दी नन्ही जान।

नगरोटा बगवां क्षेत्र के तहत कस्बा पठियार में कूहल में एक नवजात बच्ची का दबा हुआ शव बरामद हुआ है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार उक्त सनसनीखेज वारदात को पाठियार कस्बे के एक नवविवाहित दंपति ने अंजाम दिया है। उक्त दंपति ने जन्मी बच्ची को कूहल में दबा कर मामला दबाने की हरसंभव कोशिश की परंतु मामला बिगड़ते ही महिला ने अपने पति को पहले दवाई लाने को कहा। जब पेटदर्द ठीक नहीं हुई तो महिला ने पति को पेट दबाने को कहा। पुलिस की जानकारी अनुसार पति-पत्नी ने नवजात बच्ची को गांव के पास कूहल में दबा दिया।

ऐसे पकड़ में आया दंपति

बताया जा रहा है कि जब महिला के पेट से रक्तस्राव नहीं रुका तो उसे नगरोटा बगवां सरकारी अस्पताल लाया गया। अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मेडिकल काॅलेज टांडा में ले जाने को कहा। मेडिकल कॉलेज टांडा के चिकित्सकों ने महिला को बताया की आपके पेट में 9 माह का बच्चा था। दंपति ने पहले तो कोई बच्चा पैदा न होने का बहाना बनाया परंतु जब चिकित्सकों ने यह मामला पुलिस को सौंप दिया तो महिला के पति ने नगरोटा बगवां पुलिस के प्रभारी अशोक राणा द्वारा की गई गहन पूछताछ के दौरान बताया कि उक्त जन्मी बच्ची को गांव के पास कूहल में दबाया गया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

नगरोटा बगवां पुलिस ने बुधवार को नगरोटा बगवां के तहसीलदार कुलताज सिंह की अगुवाई में नवजात बच्ची का शव कूहल से बरामद कर उसे पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। उन्होंने बताया कि उक्त बच्ची के पोस्टमार्टम एवं डीएनए की रिपोर्ट के बाद ही सारा मामला सामने आएगा। फिलहाल पुलिस ने महिला व उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।