शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने की ऐसी डिमांड, जंगल में ले जाकर बॉयफ्रेंड ने किया कांड।

झारखंड के दुमका जिले में पांच दिन पहले एक युवती की लाश मसानजोर डैम के पास मिली थी. इस मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने सुलझा लिया है. एसपी ने बताया कि युवती की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी. हत्या की वजह भी चौंकाने वाली निकली. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. उसके खिलाफ कार्रवाई जारी है.
प्यार में प्रेमी साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं. लेकिन झारखंड के दुमका में तो प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को मार डाला. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वो उससे शादी करना चाहती थी. बॉयफ्रेंड पहले अपनी गर्लफ्रेंड को मसानजोर डैम घुमाने के बहाने साथ ले गया. फिर पास के जंगल में प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर पेट्रोल डालकर शव को जला दिया. पूरी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमी पवन चौधरी मौके से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

शुक्रवार को मसानजोर थानाक्षेत्र के अंतर्गत जीतपुर गांव के पास एक महिला का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया था. मामले की जांच शुरू की गई तो लाश की पहचान हो गई. मृतका का नाम फूल कुमारी था. वह शादीशुदा थी और देवघर जिला के चकमा गांव की रहने वाली थी. फूल कुमारी की शादी लगभग 6 वर्ष पूर्व दुमका के रसिकपुर के रहने वाले मछली विक्रेता प्रकाश कापरी के साथ हुई थी. दोनों की एक बेटी भी है.

शादीशुदा होने के बावजूद महिला का अपने ही मायके मोहनपुर के ही रहने वाले पवन चौधरी नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग था. दोनों अक्सर छुप-छुप कर मिला करते थे. देखते ही देखते दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया. फिर क्या था, फूल कुमारी अपने प्रेमी पवन चौधरी पर शादी करने का दबाव बनाने लगी. लेकिन पवन उससे शादी नहीं करना चाहता थी. गले की फांस बनती जा रही शादीशुदा प्रेमिका को जिंदगी से हटाने के लिए प्रेमी पवन ने एक प्लान बनाया.

हत्या कर हुआ फरार: पवन ने फूल कुमारी से कहा कि चलो आज साथ में घूमने चलते हैं. फूल कुमारी उसके साथ चलने तो तैयार हो गई. पवन उसे मसानजोर डैम के तरफ ले गया. फिर उसकी सुनसान जंगल में पहले हत्या कर डाली. उसके बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसकी डेड बॉडी (शव) को जला दिया और खुद फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया. आरोपी पवन अब पुलिस की गिरफ्त में है. उसके खिलाफ आगामी कार्रवाई जारी है.