नाबालिग बहन से चचेरे भाइयों ने किया गैंगरेप, हुई गर्भवती।

पलवल में दो सगे भाइयों ने अपनी ही नाबालिग चचेरी बहन को घर में अकेली देखकर हवस का शिकार बना दिया। इतना ही नहीं, उसकी अश्लील वीडियो बनाई और वायरल करने की धमकी देकर बार-बार रेप किया।

 

मामले का खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग गर्भवती हो गई। पुलिस ने गुरुवार को नाबालिग के पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों व उनके पिता के खिलाफ सामूहिक रेप सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी 17 वर्षीय बेटी की तीन दिसंबर को तबीयत खराब हो गई। जिसके बारे में उन्होंने पूछा तो बेटी ने बताया कि 7 माह पूर्व वह घर पर अकेली थी। उस दौरान उसके ताऊ के दो लड़के घर में अंदर आ गए। दोनों भाइयों ने उसके हाथ बांधकर उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुरेखा ने पीडित के अनुसार दी गई शिकायत के में बताया कि अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर व नाबालिग के भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करते रहे। जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई। जब गर्भवती होने की जानकारी दोनों आरोपी भाइयों को चली तो उन्होंने पीड़िता को गोली खिला दी। पीड़िता ने जब घटना के बारे में आरोपियों के पिता व अन्य परिजनों को बताया तो उन्होंने कहा कि अगर तुमने कोई कार्रवाई की तो जान से मार देंगे।

जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिसकी शिकायत पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ जाकर हसनपुर थाना में दी। हसनपुर थाना पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर दोनों सगे भाइयों व उनके पिता सहित अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी, 313, 506,120बी व 6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।