विधायक आशीष शर्मा ने किया ‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान का शुभारंभ।

हमीरपुर 10 अगस्त। आजादी का अमृत महोत्सव और ‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान के तहत वीरवार को स्थानीय नगर परिषद ने पीडब्ल्यूडी कालोनी के निकट परिषद के पार्क में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें स्थानीय विधायक आशीष शर्मा ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।
स्वतंत्रता सेनानियों और वीर सैनिकों को समर्पित इस कार्यक्रम में विधायक ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और हमीरपुर के 10 वीर सैनिकों की पट्टिका ‘शिलाफलकम’ का अनावरण किया तथा पौधारोपण भी किया।
इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानियों और वीर सैनिकों को नमन करते हुए आशीष शर्मा ने कहा कि इन योद्धाओं के कारण ही हमारा देश अंग्रेजों के चंगुल से आजाद हुआ था और सैनिकों के पराक्रम, शौर्य एवं बलिदान के कारण आज हम सुरक्षित हैं। इन स्वतंत्रता सेनानियों और वीर सैनिकों का सम्मान करना प्रत्येक नागरिक का प्रथम कर्तव्य है।
इससे पहले नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अक्षत गुप्ता और सहायक अभियंता अश्वनी कुमार ने विधायक, भूतपूर्व सैनिकों एवं उनके परिजनों, नगर परिषद के पदाधिकारियों और अन्य गणमान्य लोगों का स्वागत किया तथा ‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान के तहत आयोजित किए जा रहे पौधारोपण कार्यक्रमों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस अभियान के दौरान नगर परिषद के विभिन्न वार्डों में 75 पौधे लगाए जाएंगे।
इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष मनोज मिन्हास, उपाध्यक्ष संदीप भारद्वाज, अन्य पार्षद, कर्नल ए.डी. शर्मा, अन्य भूतपूर्व सैनिक व उनके परिजन और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।