अपनी हैसियत में रह कर बयानबाजी करें विधायक: नवीन शर्मा

हिमाचल प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य नवीन शर्मा व मंडल हमीरपुर के अध्यक्ष आदर्शकान्त शर्मा ने संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा कि सदर हमीरपुर के निर्दलीय विधायक अपनी हैसियत में रह कर बयान बाजी करें और अपना जनरल नॉलेज बढ़ाएं अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर ही नहीं पूरे प्रदेश में इतने विकास के कार्य किये की किताब छप जाएगी ।
उन्होंने कहा कि सदर के विधायक ने मुख्यमंत्री की चापलूसी करने के लिए जो बयान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के ऊपर दिया है वह अत्यंत निंदनीय है  इसकी भारतीय जनता पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है ।
नवीन शर्मा और आदर्शकान्त ने  कहा कि आप जब स्कूल में पढ़ते थे तबसे अनुराग ठाकुर सांसद हैं
और जनता को बहला फुसला कर और ठग कर बने विधायक  को क्या पता कि अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर ही नहीं पूरे प्रदेश के लिए क्या किया है ।
उन्होंने विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सदर विधायक को मुंह नहीं लगा रहे हैं ना कोई काम उनका कर रहे हैं और तो और सदर विधायक के क्रशर भी कांग्रेस सरकार ने बन्द कर दिए हैं इसी लिए मुख्यमंत्री की चाटुकारिता करने के लिए उन्होंने यह बयान  कल हमीरपुर में आयोजित कांग्रेस सरकार के कार्यक्रम में दिए ।
आदर्शकान्त व नवीन शर्मा ने सदर विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अपनी एक साल की उपलब्धि बताएं हमीरपुर की जनता के लिए क्या किया चुनाव के समय तो जनता को   बहुत सपने दिखाए कि सरकार किसी की भी होगी में अपने पैसों से ही विकास कर दूंगा परन्तु अब जनता विधायक को ढूंढ रही है हमीरपुर विधानसभा की सड़कों की हालत गत साल से निंदनीय है । उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जब से आशीष विधायक बने हैं तबसे हमीरपुर में अवैध खनन ज़ोरों पर है हमीरपुर में नशे का कारोबार फल फूल रहा है और हमीरपुर के युवाओं को नशे की गर्त में झोंकने का काम ही विधायक के एक साल के कार्यकाल में हुआ है ।