Homeदेशनवजोत सिद्धू बोले, कहा- मेरे कार्यक्रम जारी रहेंगे, राजा वारिंग ने ट्विटर...

नवजोत सिद्धू बोले, कहा- मेरे कार्यक्रम जारी रहेंगे, राजा वारिंग ने ट्विटर पर…

पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान के बीच कांग्रेस प्रभारी देवेन्द्र यादव ने नवजोत सिद्धू को चंडीगढ़ बुलाया। चंडीगढ़ के कांग्रेस भवन में सिद्धू ने उनसे मुलाकात की। इससे पहले मंगलवार को भी सिद्धू को बैठक के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह बैठक छोड़कर होशियारपुर रैली में चले गए थे। सिद्धू के इस रवैये की शिकायत ब्लॉक अध्यक्ष से लेकर तमाम बड़े नेताओं ने की।

पंजाब कांग्रेस प्रभारी देवेन्द्र यादव से मुलाकात के बाद बाहर निकले। नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने विरोधियों को कड़ा जवाब देते हुए कहा कि जो भी पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ा रहा है, अगर वह पार्टी की विचारधारा को अच्छे तरीके से आगे बढ़ा रहा है तो, इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

सिद्धू ने कहा कि मेरे कार्यक्रम पहले से ही तय थे, मैंने पार्टी प्रभारी देवेन्द्र यादव को पहले ही बता दिया था और उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर पहले से तय है तो मुझे जाना चाहिए। सिद्धू ने कहा कि पार्टी में अनुशासन सबके लिए बराबर होना चाहिए, अगर ये मेरे लिए अनुशासन की बात है तो ये दूसरों पर भी लागू होना चाहिए। लोगों को मेरे कार्यक्रमों से रोका गया, उनसे आह्वान किया गया कि वे मेरी रैली में न आएं। सिद्धू ने कहा कि मेरे पूर्व निर्धारित कार्यक्रम इसी तरह जारी रहेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!