पांच किलो हेरोइन के साथ दो आरोपी गिरफ्तार किया, पहले भी दर्ज…

एसटीएफ द्वारा चलाए गए नशा विरोधी अभियान में लुधियाना रेंज को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब दो हेरोइन तस्करों को पांच किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। इन आरोपियों की पहचान राकेश कुमार उर्फ ​​कैसा और जगरूप सिंह उर्फ ​​रूप के रूप में हुई है। ये दोनों आरोपी जालंधर के रहने वाले बताए जा रहे हैं और हेरोइन बेचने का अवैध कारोबार करते थे।

एसटीएफ अधिकारी के मुताबिक आरोपी हेरोइन की सप्लाई के लिए नूर महल से जालंधर की तरफ जा रहे थे, गुप्त सूचना के आधार पर मिली सूचना के बाद जब एसटीएफ ने रास्ता रोककर आरोपियों की तलाशी ली तो उनके पास से पांच किलो हेरोइन बरामद हुई।

वरिष्ठ एसटीएफ अधिकारी ने बताया कि जब कार की तलाशी ली गई तो कार से 4 किलो 520 ग्राम हेरोइन बरामद हुई, जबकि जब उन्होंने आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से 480 ग्राम हेरोइन भी बरामद हुई।

वरिष्ठ एसटीएफ अधिकारी स्नेहदीप शर्मा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ जालंधर जिले के लोहिया पुलिस स्टेशन के तहत मादक पदार्थों की तस्करी का मामला दर्ज किया गया है और उसके पास से चार किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई है।

यह आरोपी अगस्त 2023 में सेंट्रल जेल फिरोजपुर से जमानत पर बाहर आया था। उन्होंने बताया कि ये आरोपी अमृतसर और फिरोजपुर के सीमावर्ती इलाकों से हेरोइन की सप्लाई करते थे. ये दोनों आरोपी गरीब पृष्ठभूमि से होने के कारण जल्द अमीर बनने के लालच में यह धंधा कर रहे थे।