साइकिल की कीमत मिल रही Hero HF Deluxe का नया मॉडल, लेटेस्ट फीचर्स और 90km की माईलेज

साइकिल की कीमत मिल रही Hero HF Deluxe का नया मॉडल, लेटेस्ट फीचर्स और 90km की माईलेज

Hero HF Deluxe New Model :- गाड़ी खरीदना तो लोगो के लिए अब आम बात हो गयी है । हर साल में बहुत सरे लोग बाइक खरीदते है लेकिन बहुत से लोग ऐसे हैं जो कम बजट होने के कारण बाइक खरीदने में असमर्थ होते हैं ।ऐसे लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है । बता दे की हीरो कंपनी लोगों को मंथली इंस्टॉलमेंट सुविधा दे रही है जिससे व्यक्ति थोड़ी सी डाउन पेमेंट में बाइक को खरीद कर हर महीने की इंस्टॉलमेंट की पेमेंट कर सकता है। आज हम आपको Hero HF Deluxe बाइक के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ।

ऑनलाइन प्लेटफार्म पर उपलब्ध

फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर आप केवल घरेलु व् इलेक्ट्रिक सामान ही नहीं बल्कि आप सबको बता दे की हीरो कंपनी की हीरो एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल को भी आप फ्लिपकार्ट पर सेल में खरीद सकते हैं। इस बाइक की कीमत केवल 59698 रुपए हैं ।फ्लिपकार्ट पर बाइक के साथ-साथ कई शॉपिंग ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर आप डेली रूटीन के इस्तेमाल के लिए हीरो कंपनी की यह बाइक खरीदते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।

इस बाइक के अंदर 97 पॉइंट 22cc का 4 स्ट्रोक सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 8.02bhp की पावर और 8.05nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह बाइक कीक स्टार्ट सिस्टम के साथ आती है।

Hero HF Deluxe New Model
Hero HF Deluxe बाइक के अंदर 9.6 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। Hero HF Deluxe की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है। वहीं अगर बाइक की माइलेज की बात करें तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर तक का माइलेज देती है ।अगर आप इस बाइक को फ्लिपकार्ट से बुक करवाते हैं तो HSBC BANK के क्रेडिट कार्ड से आपको 10% तक का डिस्काउंट मिलता है। इसके अलावा आपको सरप्राइज कैशबैक या कूपन भी दिया जाता है।

Read More